बी एम सी कंपनी में दोस्तों इस कंपनी के लिए भारी मात्रा में लड़के और लड़के दोनों की आवश्यकता हैं।

हैलो दोस्तों आदा नमस्कार, आप लोग कैसे हैं दोस्तों? आप लोगों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी। बहुत दिनों बाद VIVONEWS पर पहली बार डायरेक्ट भर्ती हैं।

बी एम सी कंपनी में दोस्तों इस कंपनी के लिए भारी मात्रा में लड़के और लड़के दोनों की आवश्यकता हैं। दोस्तों बी एम सी कंपनी के अंदर रेक्विरेमेंट हैं और बी एम सी के वेयरहाउस में रेक्विरेमेंट हैं तो दोस्तों वीडियो बहुत ही प्यारा होने वाला हैं। इस वीडियो के अंदर बहुत ही अच्छे अच्छे प्रोफाइल खाली हैं।

आप नौकरी किस तरह पाएंगे, किस तरह आवेदन करेंगे, क्या की क्वालिफिकेशन चाहिए? कंपनी में ओवरटाइम का क्या है? इंटरव्यू के लिए कहा जाना है। पूरी इन्फॉर्मेशन वीडियो में दी गई है। अगर आप वीडियो पूरा देख लेंगे तो आपको कॉल भी करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। सीधे आप कंपनी में इंटरव्यू जाएंगे, आपको जॉइनिंग हो जाएगी।

तो दोस्तों आप सभी जानते हैं बी ऐफ़ सी बी एम सी कंपनी के बारे में काफी बड़ी कंपनी है। नॉएडा की काफी बड़ी कंपनी है और इसके पूरे भारत में कई सारे प्लांट हैं तो दोस्तों फिलहाल इस वीडियो को पूरा देखे अंतर देखें और इस वीडियो के अंदर पूरी जानकारी दी गई है कि किस तरह जो मिलेंगे

आपको जो आपके आसपास जो बच्चे बेरोजगार हो, नौकरी ढूंढ रहे हो तो कृपया ये वीडियो तो उन तक पहुँचाए ताकि उन बच्चों को रोजगार मिल सके और इस वीडियो को लाइक शेयर में जरूर करें। दोस्तों कंपनी के अंदर पोज़ीशन रेक्विरेमेंट है हेल्पर स्टोर कीपर, स्टोर इन चार्ज स्टोर सुपरवाइजर, स्टोर मैनेजर वेयर हॉउस मैनेजर, ब्रांच मैनेजर एटीसी अब दोस्तों ये स्टोर कीपर का प्रबल किसे मिलेगा? हेलपर का प्रिफर किसे मिलेगा? ये आपके एक्सपीरियंस आपके अनुभव और आपकी क्वालिफिकेशन के ऊपर निर्भर करता है। अगर आप मान लो कि आपकी क्वालिफिकेशन कम है तो कंपनी आपको हे�

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *