ग्रीन वर्ल्ड अकैडमी पहुंची आज जान सूराज की अध्यक्ष माधुरी सिंह कुशवाहा जीरदाय प्रखंड के हसुआ पंचायत में

आज जन सुराज की जिला महिला अध्यक्ष माधुरी सिंह कुशवाहा ने जीरादेई प्रखण्ड के हसुआ पंचायत में ग्रीन वर्ल्ड एकेडमी के वार्षिक उत्सव समारोह में शामिल हुई।

जिसमे माधुरी सिंह कुशवाहा ने कहा कि ग्रीन वर्ल्ड एकेडमी के डायरेक्टर श्री आर.के.रंजन सिंह का आभार प्रकट करती हूं । जिनके मार्गदर्शन में यह उत्सव मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ग्रीन वर्ल्ड एकेडमी में पढ़ने वाले बच्चों को आज अपने माता-पिता से संस्कार मिल जाए तो ये बच्चे दुनिया के लिए प्रेरणा बन सकते हैं। बच्चों की शिक्षा का कार्य आज हमारे यह ग्रीन वर्ल्ड एकेडमी के अध्यापक बेखूबी करवा रहे हैं।

मगर आयु के अनुसार इन बच्चों को कहीं ना कहीं अभिभावकों से हिम्मत और हौसले की जरूरत होती है। शिक्षक एक विचार देता है,सफलता का सूत्र देता है । उस विचार को सींचने और उसे हरा भरा रखना मां-बाप का कर्तव्य होता है। हो सकता है कोई विद्यार्थी पढ़ाई में औसत अंको से पास हो। परन्तु अगर उन्हें संस्कार और आदर्शों का सहारा मिल जाए। तो ये कामयाबी का नया इतिहास लिख सकते है।

ग्रीन वर्ल्ड एकेडमी में पढ़ने वाले हमारे बच्चों का हौंसला बढ़ाएं। समय समय पर स्कूल में बच्चों के बारे में शिक्षको से मिलें। बच्चों को बहुमुखी प्रतिभाशाली बनाने के लिए शिक्षकों का साथ दें। विद्यार्थी के माता पिता और शिक्षकों के तालमेल से उसके जीवन का सफलतम निर्माण होगा । मुझे आशा है हम सब ऐसा संकल्प लेंगे और अपने बच्चों की कामयाबी का रास्ता खोलेंगे। माधुरी सिंह कुशवाहा ने जन सुराज के सुत्रधार आदरणीय प्रशांत किशोर जी विचारों को भी लोगो के समक्ष रखा जिससे लोग काफी प्रभावित हुये।

माधुरी सिंह कुशवाहा
जिला महिला अध्यक्ष जन सुराज सिवान

JanSuraaj #jansuraajpadyatra #jansurajparty #jansuraj #जनसुराज #प्रशांत_किशोर #PrashantKishore #PrashantKishor #Bihar #IndiaTV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *