बिहार सरकार न्यूज़ 180 दिन में गिर गया बिहार सरकार कौन बनेगा बिहार सरकार बीजेपी या आरजेडी

बिहार में राजनीतिक परिस्थितियां बदल रही है। हमारे साथ मौजूद हैं चिराग पासवान जी जो पल पल परिस्थितियां बदल रही है, बिहार की इसको किस तरह से देखते हैं?Vivonews

चिराग पासवान:- क्या मानते हैं आप? देखिये वेट ऐंड वॉच ही कर रहे हैं। हम लोग भी एक बार परिस्थितियां फिर हो जाए। कई तरीके के कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसे में एक बार पूरी तरीके से स्थिति स्पष्ट होती है। लोकजनशक्ति पार्टी रामविलास ना सिर्फ अपनी नजर इस पर रखी हुई है बल्कि हम लोग की भी निरंतर बैठकों का दौर चल। और पार्टी के द्वारा गठबंधन से जुड़े विभिन्न विषयों पर फैसला लेने के लिए मुझे अधिकृत किया गया है।

आज मैं दिल्ली भी वापस जा रहा हूँ। आज से वैसे पूर्वनिर्धारित कई कार्यक्रम थे, कर्पुरी धाम जाना था वहाँ पे जीस तरीके से। कर्पूरी ठाकुर जी को देश का सर्वोच्च सम्मान दिया जा रहा है जो लंबे समय से हम लोग की उम्मीद थी। हम लोगों की मांग थी, देशवासियों की मांग थी।

मैं चाहता था की उस धरती को जाकर मैं नमन करूँ पर उसको भी थोड़े दिनों के लिए पोस्टपोन किया गया। अयोध्या से आया हूँ माता सीता के दर्शन की उम्मीद रखता था, बट राजनीतिक परिस्थितियों को देखते हुए इन तमाम कार्यक्रम को फिलहाल के लिए स्थगित कर के मैं भी दिल्ली जा रहा हूँ।

भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से निरंतरता में मैं संपर्क में हूँ। इन्हीं परिस्थितियों को मद्दे नजर रखते हुए आने वाले दिनों में भी कुछ बैठकों का दौर होगा और मुझे लगता है बहुत जल्द स्तिति स्पष्ट हो। जाएगी। कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार जीस गठबंधन में अभी है।

महागठबंधन में वो वहाँ पर खुश नहीं है। ठीक से नहीं चल रहा है गठबंधन और इसी वजह से वो वापस आना चाहते हैं। फिर से एक बार एनडीए के। साथ सुना मैंने भी हैं और पिछले कई वर्षों में कई बार हम लोग ये सुन चूके हैं की वो जीस गठबंधन में है। वहाँ पे सहेज नहीं है और उन्होंने अपना गठबं�

Vivo news Bihar sarkar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *